बॉलीवुड में कोरोना: 56 साल के आमिर खान हुए कोरोना पॉजिटिव, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग छोड़कर खुद को किया क्वारैंटाइन

  • Hindi News
  • National
  • Aamir Khan Coronavirus Update: Laal Singh Chaddha | Bollywood Actor Amir Khan Tested Positive For Covid 19

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई14 घंटे पहले

आमिर खान ने उन सभी लोगों से कोविड-19 टेस्ट कारने की अपील की है, जो कुछ दिनों पहले तक उनके संपर्क में आए हैं।

बॉलीवुड के मेगास्टार आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। 56 साल के आमिर ने खुद को सेल्फ क्वारैंटाइन कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। आमिर ने उन सभी लोगों से अपना कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

आमिर फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट पर काम कर रहे थे। फिलहाल वे स्वस्थ हैं और ठीक होने के बाद शूटिंग पर वापस लौटेंगे। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है, जो उनकी चिंता कर रहे हैं और लगातार उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

आमिर को गंभीर लक्षण नहीं, लाल सिंह चड्‌ढा की पूरी टीम ने कराया टेस्ट
आमिर के सहयोगियों ने बताया कि उन्हें कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं है। वे घर पर ही आइसोलेशन में हैं। एहतियात के तौर पर ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ की पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। टीम के सभी लोगों ने अपना टेस्ट करवाया है। आमिर के अलावा फिल्म सेट के किसी कर्मचारी के पॉजिटिव आने की खबर नहीं है, लेकिन उनके कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुक गया है।

10 दिन पहले ही मनाया जन्मदिन
14 मार्च को आमिर खान ने अपना 55 वां जन्मदिन मनाया था। अपने जन्मदिन के एक दिन बाद 15 मार्च को आमिर खान ने घोषणा की कि वह सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं। आमिर खान ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। अब दूसरी खबर यह है कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। मैं दूसरे कामों में बहुत व्यस्त हूं। इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह एक-दूसरे से बात करते रहेंगे।

1 फरवरी से फोन का इस्तेमाल करना बंद किया
पिछले महीने आमिर ने मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करने का फैसला किया था। दरअसल, आमिर को लगता है कि मोबाइल की वजह से उन्हें काम करने में परेशानी हो रही है। आमिर ने फिल्म के सेट के अलावा पर्सनल लाइफ में भी फोन से दूरी बना ली है। उन्होंने 1 फरवरी से फोन रखना बंद कर दिया है। उनके परिवार और करीबी लोगों को भी आमिर से संपर्क करने के लिए पहले उनके मैनेजर से बात करनी पड़ती है।

हाल ही में बॉलीवुड के ये सेलेब्स कोरोना का शिकार हुए
बॉलीवुड सेलेब्रिटी के पॉजिटिव होने की शुरुआत मार्च 2020 में हुई थी, जब ‘बेबी डॉल’ गाने की सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव आई थीं। इसके बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, आशीष विद्यार्थी, मनोज वाजपेयी, सतीश कौशिक, निर्देशक अमित शर्मा, तारा सुतारिया और सिद्धांत चतुर्वेदी कोरो पॉजिटिव हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *