रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन का होली मिलन समारोह संपन्न

26 मार्च 2022 : कचहरी रोड स्थित एक होटल में रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन का होली मिलन समारोह का रंगारंग कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में सर्वप्रथम आर०सी०ए० गीत प्रथा के अनुसार प्रारंभ किया गया तदोपरांत जिलाध्यक्ष अमित शुक्ला ने सभी को होली की बधाइयां व शुभकामनाएं प्रेषित की।

राधा रानी की फूलों की होली से सभी उपस्थित संगठन के लोगों का मन प्रफुल्लित हो उठा। सभी लोगों ने होली मिलन के इस कार्यक्रम में जमकर के धमाल मचाया वन मिनट शो, फूलों की होली, लकी ड्रा, गायन व नृत्य के कार्यक्रम में एक ओर जहां पुरुषों में जमकर धमाल मचाया वहीं दूसरी ओर महिलाओ मे भी जोरदार उत्साह देखने को मिला ।

सभी महिलाओं ने भी कार्यक्रम में कई प्रस्तुतियां दी । कार्यक्रम के अंत में संगठन के अध्यक्ष अमित शुक्ला के द्वारा आए हुए प्रत्येक सदस्य को उपहार दिए गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष अमित शुक्ला ने निभाई व मंच का संचालन आलोक श्रीवास्तव ने इस कदर समां बांधा कि कोई भी एक पल के लिए भी कार्यक्रम को छोड़ न सका।


कार्यक्रम को सफल बनाने में नवीन सिंह, अजमी जमाल, देवेंद्र त्रिपाठी, धीरज श्रीवास्तव का विशेष योगदान रहा । इसके साथ साथ अजय त्रिपाठी, हरिओम त्रिपाठी,अशीष त्रिपाठी, मनीष निगम, दिलीप श्रीवास्तव, सरोज शुक्ला , अर्चना श्रीवास्तव, अनीता सिंह, बीनू , कालिंदी त्रिपाठी, सर्वजीत सिंह नारंग, ध्रुव कुमार ,अंकित सैनी, शिवेंद्र मिश्रा, वेद प्रकाश सिंह, चांद अहमद सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *