जिला प्रशासन संग रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन ने की मतदाता जागरूकता गोष्ठी

14 दिसम्बर 2021, एस०डी०एम० सदर जीतलाल सैनी व जिला विद्यालय निरीक्षक ओमकार नाथ राणा के संयुक्त सानिध्य में रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन व जिला प्रशासन के बीच मतदाता जागरूकता गोष्ठी तहसील सभागार में रक्खी गयी जिसमे RCA के जिलाध्यक्ष अमित शुक्ला समेत बहुत से कोचिंग संचालकों ने हिस्सा लिया ।

इस सभा का मुख्य उद्देश्य ये रहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में अधिक से अधिक मतदाताओं को जागरूक करके उनको उनके वोट की ताकत से अवगत कराना है। RCA अध्यक्ष अमित शुक्ला ने प्रशासन को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमेशा से रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन जिला प्रसाशन के साथ कंधे से कंधा मिला कर सहयोग करता आया है और इसी क्रम में इस बार भी आगामी चुनाव में वोट के प्रतिशत को बढ़ाकर एक सफल चुनाव कराने का जो नेत्रत्व RCA को दिया गया है उसमे RCA वर्ष 2019 की भांति इस बार भी आगामी 2022 के विधासभा चुनाव में अपने-अपने संस्थानों में स्वीप कार्यक्रम को कराकर ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरूक कर के वोटों के प्रतिशत को बढ़ा कर जिला प्रशासन का सहयोग करेगा ।

सभा मे जिलाध्यक्ष अमित शुक्ला सहित अजय त्रिपाठी, मनीष निगम, दिलीप श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, सूरज शुक्ला, देवेंद्र त्रिपाठी, विवेक सिंह, हिमांशु धानुक, आदर्श यादव , अमन पांडेय, प्रवीण शुक्ला, शक्ति ओझा, सर्वजीत सिंह नारंग समेत बहुत से कोचिंग संचालक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *