कोचिंग खोलने की खबर से कोचिंग संचालकों में खुशी की लहर

रायबरेली। अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट:

कोचिंग खोलने की खबर से पूरे प्रदेश में कोचिंग संचालकों में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। शासन द्वारा प्राप्त शासनादेश को देखकर रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन मैं अत्यधिक हर्ष की अनुभूति की जा रही है। रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अमित शुक्ला ने उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा द्वारा दिए गए आश्वासन को अतिशीघ्र पूरा करने पर बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया है।

और कोचिंग संचालकों से अपील की है कि हलाकि तारीख की बाध्यता नहीं है किंतु 16 तारीख को सभी विद्यालय खुलने के उपरांत उसके 3 दिन के बाद संस्थाएं खोली जाएं यह हमारी अपनी व्यक्तिगत निर्णय है उम्मीद है। इस निर्णय का सभी लोग स्वागत करेंगे जहां इतने दिन तक आप लोगों ने कठिनाई का वक्त सहन किया है शासन और प्रशासन का साथ देते हुए कृपया 2 दिन में किसी का कुछ भी नहीं बिगड़ेगा इसलिए हो सके तो थोड़ा धैर्य का प्रमाण देते हुए सभी लोग संगठन के अनुसार 19 तारीख से ही अपनी अपनी कोचिंग को संचालित करेंगे तो बेहतर होगा।

सारे कोचिंग संचालकों संचालक अपनी-अपनी कोचिंग दिए गए शासनादेश के अनुसार कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए संचालित करेंगे। किसी भी प्रकार की लापरवाही या अनियमितता नहीं करेंगे। हमें सभी बच्चों को सुरक्षित 2 गज की दूरी-मास्क एवं सैनिटाइजर की मदद से उनको प्रशिक्षित करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *